महायोगी गोरखनाथ विश्वविद्यालय गोरखपुर ने 30 जुलाई 2022 को जारी किए गए एक नोटिस में बताया है कि इंटरव्यू या साक्षात्कार के दिन ही पास हुए विद्यार्थियों की प्रवेश सूची जारी कर दी जाएगी। इसके साथ ही साथ विश्वविद्यालय ने यह भी कहा है कि प्रवेश सूची जारी होने के 24 घंटे के अंदर ही प्रवेश शुल्क (Admission Fee) नगद (Cash) विश्वविद्यालय के कार्यालय (Office) में जमा करना होगा। निर्धारित तिथि में फीस जमा ना करने पर आपकी सीट को रिक्त मानकर प्रतीक्षा सूची (Waiting List) के विद्यार्थी को दे दी जाएगी।

इंटरव्यू का रिजल्ट जारी हो गया है। देखने के लिए क्लिक करें...

MGUG Admission 2022-23:- क्या पूरा फीस एक ही बार में जमा करना होगा?
Kya MGUG Admission ke samay pura fees jama karna hai?
Mahayogi Gorakhnath University Gorakhpur Latest Notice
MGUG Admission 2022-23 Latest Notice 

इस नोटिस के आने के बाद बहुत से विद्यार्थी जानना चाहते हैं कि क्या पूरा फीस एक साथ जमा करना है? या फिर हम इसे थोड़ा-थोड़ा करके जमा कर सकते हैं?

क्या पूरा फीस एक ही साथ जमा करना होगा?

इसका जवाब है हां। आपको पूरा फीस एक ही बार में जमा करना होगा। विश्वविद्यालय का कहना है कि आपको फीस दो बार में जमा करने की सुविधा नहीं दी जाएगी। आपको बता दें पिछले सत्र् 2021-22 में सभी कोर्स के फीस की पहली किस्त (Instalment) एडमिशन के समय में जमा कराया गया और दूसरी इंस्टॉलमेंट कुछ महीने बाद जमा करने की सुविधा दी गई। लेकिन इस साल विश्वविद्यालय ने ऐसी कोई भी सुविधा ना देने का निश्चय किया है।

हमें उम्मीद है कि आपको यह जानकारी अच्छी लगी होगी। आप चाहें तो अपने दोस्तों के साथ शेयर करके उन्हें भी यह जानकारी दे सकते हैं। ऐसे ही और जानकारियों के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ सकते हैं... Join Telegram.

1 Comments

Thanks for your comments.

Post a Comment

Thanks for your comments.

Previous Post Next Post