MGUG के Common Entrance Test 2022-23 का Result हुआ जारी

महायोगी गोरखनाथ विश्वविद्यालय ने संयुक्त प्रवेश परीक्षा (CET 2022-23) का परिणाम (Result) दिनांक 25 जुलाई 2022 को जारी कर दिया है। अब आप विश्वविद्यालय के website पर जाकर अपना Result चेक कर सकते हैं। आपको बता दें संयुक्त प्रवेश परीक्षा का आयोजन विश्वविद्यालय ने 20 और 21 जुलाई 2022 को किया था।

MGUG CET 2022-23 Result has been Declared Check Now
MGUG CET 2022-23 Results

MGUG 1st Wait List on 09/08/2022 Download Now

अपना Result चेक करने के लिए अभी क्लिक करें Click Here

विश्वविद्यालय ने सभी Students के Results एक ही PDF File में जारी किया है, जिसमें सभी विद्यार्थियों के Roll Number के साथ-साथ उनके प्राप्तांक (Marks) भी दिये गए हैं।

अंतिम परिणाम (Result) घोषित होने से पहले होगा साक्षात्कार (Interview)

इंटरव्यू का रिजल्ट जारी हो गया है। देखने के लिए क्लिक करें...

प्रिय विद्यार्थियों आपको बता दें विश्वविद्यालय ने प्रवेश के लिए अंतिम Result जारी करने से पहले सभी विद्यार्थियों का एक साक्षात्कार (Interview) लेने का निर्णय लिया है। Interview और प्रवेश परीक्षा के Marks के आधार पर ही Final Result जारी होगा। आपको बता दें Interview का आयोजन 1 अगस्त 2022 से प्रारंभ हो रहा है। Interview की समय सारिणी विश्वविद्यालय के वेबसाइट पर अपलोड कर दी गई है।

महायोगी गोरखनाथ विश्वविद्यालय गोरखपुर साक्षात्कार/परामर्श के लिए समय सारणी

महायोगी गोरखनाथ विश्वविद्यालय गोरखपुर संयुक्त प्रवेश परीक्षा- 2022-23 के अर्ह अभ्यर्थियों का प्राप्तांक समूह का निम्नानुसार तिथि एवं समय पर महायोगी गोरखनाथ विश्वविद्यालय परिसर में साक्षात्कार / परामर्श संपन्न होगा। अर्ह अभ्यर्थी अपने प्राप्तांक के लिए निर्धारित तिथि एवं समय पर साक्षात्कार / परामर्श में सम्मिलित होंगे।

Mahayogi Gorakhnath University Gorakhpur Interview Timetable 2022-23
MGUG Interview 2022 Timetable 

Download Interview Timetable 2022-23 Click Here

ऐसे विद्यार्थी जिनका एडमिट कार्ड ऑनलाइन डाउनलोड नहीं हो पा रहा था और वे विश्वविद्यालय जाकर एडमिट कार्ड प्राप्त किए थे उनका रिजल्ट और इंटरव्यू के लिए टाइम टेबल अलग से जारी किया गया है। रिजल्ट और इंटरव्यू टाइम टेबल डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें। Click Here 

Interview संबंधित पूरी जानकारी के लिए आप हमारे Telegram Channel से जुड़ सकते हैं। Join our Telegram Channel Now

4 Comments

Thanks for your comments.

Post a Comment

Thanks for your comments.

Previous Post Next Post